उत्तराखंड- यहां रेलवे ट्रैक पर दो युवकों को रील बनाना पड़ा भारी, ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत

हरिद्वार जिले के लस्कर से दर्दनाक हादसे की खबर मिली है। यहां रेलवे ट्रैक पर रील बनाते समय दो युवकों की  दर्दनाक मौत हो गई। घटना से दोनों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार जिले के लस्कर से दर्दनाक हादसे की खबर मिली है। यहां रेलवे ट्रैक पर रील बनाते समय दो युवकों की  दर्दनाक मौत हो गई। घटना से दोनों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

 

 मिली जानकारी के अनुसार लक्सर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर बुजुर्ग गांव निवासी दो अलग-अलग परिवारों के किशोर सिद्धार्थ सैनी (16) और शिवम (17) शनिवार देर शाम गांव के पास स्थित डोसनी पुल पर गए थे।

 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों किशोर अपने फोन से रील बना रहे थे। तभी रेलवे ट्रैक पर शताब्दी एक्सप्रेस आ गई और दोनों तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गए। घटना को देखकर स्थानीय लोग मौके पर पहंचे। लेकिन ट्रैक पर किशोरों के कटे अंग ही मिले। जानकारी मिलने पर किशोरों के परिजन रोते-बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया।

 

सूचना मिलने पर जीआरपी थानाध्यक्ष ममता गोला भी मौके पर पहुंचीं। जानकारी के अनुसार ममता गोला ने बताया कि टीम के पहुंचने से पहले ही किशोर के परिजनों ने उनके शवों का अंतिम संस्कार कर दिया था। मामले की पड़ताल की जा रही है।