उत्तराखंड - महिला पर गुलदार ने किया हमला, ऐसे बची जान

उत्तराखंड में गुलदार का आंतक थमने का नाम नही ले रहा है। ताजा मामला अल्मोड़ा जिले के ताकुला का है। यहां पोखरी गांव में बकरी चराने गई महिला पर गुलदार ने हमला कर घायल कर दिया। कर दिया। उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया।
 
 अल्मोड़ा.(उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में गुलदार का आंतक थमने का नाम नही ले रहा है। ताजा मामला अल्मोड़ा जिले के ताकुला का है। यहां पोखरी गांव में बकरी चराने गई महिला पर गुलदार ने हमला कर घायल कर दिया। कर दिया। उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

 

मिली जानकारी के मुताबिक पोखरी गांव की भागुली देवी (48) पत्नी राजेंद्र सिंह बृहस्पतिवार को सुबह घर के पास ही बकरी चराने गई थी। इसी बीच घात लगाए गुलदार ने उन पर हमला कर दिया।  महिला ने हो हल्ला करने पर  ग्रामीण मौके पर पहुंचे। भीड़ देखकर गुलदार भाग गया। घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका उपचार चल रहा है। चिकित्सकों ने बताया कि गुलदार ने  महिला के पीठ और बाजू में गहरे घाव  किए हैं।

 

  दिन-दहाड़े गांव के नजदीक तेंदुए के महिला पर हमले की घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत है।  सूचना के बाद वन विभाग के अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे। ग्रामीणों ने वन विभाग के अधिकारियों से शीघ्र पिंजरा लगा गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की मांग की है।