उत्तराखंड- घास लेने गई महिला पर गुलदार ने किया हमला तो दरांती लेकर भिड़ी महिला, जानिए फिर...

 

 रुद्रप्रयाग (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में गुलदार का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है । ताजा मामला रुद्रप्रयाग जिले का है। जखोली विकासखंड के मखेत गांव की एक महिला पर गुलदार ने हमला कर घायल कर दिया। घायल महिला को स्थानीय लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जखोली में भर्ती कराया गया, जहां महिला का उपचार चल रहा है

 

बताया जा रहा है कि विकासखंड जखोली की ग्राम पंचायत मखेत की दीपा देवी पत्नी अषाड़ सिंह रावत गांव के पास ही जंगल में घास लेने गई हुई थी। इस बीच झाड़ी में घात लगाकर बैठे गुलदार ने महिला पर हमला कर दिया। दीपा देवी ने बताया कि, गुलदार को सामने देखरकर और अचानक हमले से वह घबराई नहीं और हाथ में दरांती होने से गुलदार पर कई वार किए और शोर मचाने लगी।

 

उसने हिम्मत दिखाते हुए गुलदार का सामना किया और एक के बाद एक दरांती से गुलदार पर ताबड़तोड़ वार कर दिए करने शुरू कर दिए। इससे गुलदार घबरा गया। इस बीच उनकी चीख पुकार सुनकर आसपास की महिलाएं भी वहां आ गईं और शोर मचाने लगीं। इसके बाद गुलदार भाग खड़ा हुआ। गुलदार ने महिला के पैर पर अपने नाखूनों से हमला किया, जिससे उसका पैर पर काफी ज्यादा घाव हो गया है।