उत्तराखंड-  यहां गहरी खाई में गिरी कार, महिला की मौत, 4 गंभीर घायल

 

चमोली (उत्तराखंड पोस्ट)   उत्तराखंड में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला चमोली जिले से सामने आया है।

 

आदिबद्री के पास एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक बुजुर्ग महिला की जान चली गई। जबकि, चालक समेत कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

 

जानकारी के मुताबिक, शनिवार देर रात कार रुड़की से आदिबद्री के कांसवा गांव जा रही थी। कर्णप्रयाग-रानीखेत राष्ट्रीय राजमार्ग 109 पर आदिबद्री के पास कार अनियंत्रित होकर करीब 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई। कार में चालक समेत 5 लोग सवार थे जिसमें एक बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई वहीं, कार सवार 4 लोग घायल हो गए।

 

घटना की सूचना पर एसडीएम व तहसीलदार कर्णप्रयाग, गैरसैंण व कर्णप्रयाग थाना पुलिस और गौचर से एसडीआरएफ की टीम ने घटनास्थल पर पहुँच कर रेस्क्यू अभियान शुरू करने के बाद चारो घायलों को खाई से निकालकर उपचार के लिए 108 एंबुलेंस की मदद से उपज़िला अस्पताल कर्णप्रयाग भेज दिया हैं। जिसमें से दो लोगों की स्थिति ज्यादा गंभीर बनी हुई है जबकि, दो घायलों की स्थिति सामान्य है.

कार में सवार सभी लोग कर्णप्रयाग विकासखंड के कांसवा गांव (तलोजा) के रहने वाले बताए जा रहे हैं। जो आपस में रिश्तेदार और पारिवारिक सदस्य हैं। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग रुड़की से एक सगाई समारोह में शामिल होकर अपने गांव आ रहे थे।