उत्तराखंड - जन्मदिन की पार्टी मनाकर लौट रहे युवकों की कार खाई में गिरी, एक की मौत, 3 घायल

उत्तराखंड से दर्दनाक हादसे की खबर मिली है। पौड़ी जिले के भैंसकोट गांव के पास मंगलवार सुबह एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त  दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। 
 

पौड़ी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से दर्दनाक हादसे की खबर मिली है। पौड़ी जिले के भैंसकोट गांव के पास मंगलवार सुबह एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त  दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। 

कोतवाली श्रीनगर को कंट्रोल रूम पौड़ी से सोमवार देर रात  श्रीनगर-खिर्सू मोटर मार्ग पर भैंसकोट गांव के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली सूचना पाकर पुलिस टीम और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची एक कार पानी की टंकी के निकट सड़क से करीब 40 मीटर नीचे गहरी खाई में मिली। 

 

कार में चार लोग सवार थे। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। जिसमें कार ड्राइवर कौशल चमोली पुत्र मोहन चमोली, निवासी ग्राम बलोडी श्रीनगर उम्र 36 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई।

 

जानकारी के मुताबिक कौशल का बर्थडे था। कौशल व उसके 3 दोस्त खिर्सू से बर्थडे मनाकर लौट रहे थे। हादसे में कौशल 36 वर्ष की मौके पर मौत हो गई। जबकि  अंकित उम्र 33 वर्ष, शशांक बहुगुणा उम्र 31 वर्ष और सुशील सिंह उम्र 38 वर्ष घायल हुए है। बताया गया है कि सभी युवक बुघानी के समीप बलोडी गांव के रहने वाले हैं।