बदमाशों के हौसले बुलंद, दिन दहाड़े बैंक मैनेजर से 18 लाख की लूट

टिहरी में बदमाशों ने पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर से दिन दहाड़े 18 लाख रूपए लूट लिए। जानकारी के अनुसार उत्तरकाशी जिले में पीएऩबी की नौगांव शाखा के मैनेजर पी शर्मा बैंक का 18 लाख रुपए जमा करने के लिए शुक्रवार सुबह साढ़े नौ बजे कार से नौगांव से देहरादून के लिए चले। उनके साथ
 

टिहरी में बदमाशों ने पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर से दिन दहाड़े 18 लाख रूपए लूट लिए। जानकारी के अनुसार उत्तरकाशी जिले में पीएऩबी की नौगांव शाखा के मैनेजर पी शर्मा बैंक का 18 लाख रुपए जमा करने के लिए शुक्रवार सुबह साढ़े नौ बजे कार से नौगांव से देहरादून के लिए चले। उनके साथ और चतुर्थ श्रेणी कर्मी विशाल भी था। इस बीच टिहरी जिले में यमुना पुल के पास उन्हें ओवरटेक करते हुए एक कार सामने आकर खड़ी हो गई।

मैनेजर के अनुसार सामने की कार में से उतरे तीन लोग उन्हें तमंचा दिखाकर उनकी कार में बैठ गए और कार को मसूरी बैंड के पास सुनसान जगह पर ले गए। बदमाशों नें यहां पर मैनेजर से 18 लाख रुपये लूटने के बाद मैनेजर की ही कार में विकासनगर की ओर चल दिए। शक्ति नगर के पास बदमाशों ने मैनेजर की कार की चाबी और उनकी मोबाइल की बैटरी नहर में फेंक दी और पीछे से आ रही अपनी कार में सवार होकर फरार हो गए। जिसके बाद मैनेजर ने वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति के माबाइल से पुलिस को फोन कर लूट की जानकारी दी। फिलहाल पुलिस ने नाकेबंदी करके लुटेरों की तलाश शुरु कर दी है।