उत्तराखंड - बोलेरो वाहन खाई में गिरा, एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत, 3 घायल

उत्तरकाशी जनपद में देर रात बड़ा हादसा हो गया । यहां सड़क बिलोरो वाहन में खाई में गिर गया । हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि 3 लोग घायल बताए जा रहे हैं।
 
 

उत्तरकाशी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तरकाशी जनपद में देर रात बड़ा हादसा हो गया । यहां सड़क बिलोरो वाहन में खाई में गिर गया । हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि 3 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

 

जानकारी के मुताबिक 12 नवंबर 2022 को देर रात जनपद उत्तरकाशी के मोरी क्षेत्रान्तर्गत फितारी काफला में एक बोलेरो कैंपर (UK07 TB 9701) के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना SDRF को प्राप्त हुई।उक्त सूचना पर पोस्ट मोरी में व्यवस्थापित SDRF टीम आरक्षी बलवंत सिंह के हमराह तत्काल मय रेस्क्यू उपकरणों के घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

 

बताया जाता है कि वाहन में 4 लोग सवार थे । वाहन तहसील मोरी के ग्राम खेतड़ी के पास सड़क से नीचे गिरकर दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में गिर गया । चालक की मौके पर ही मृत्यु हो गयी थी व अन्य 03 लोग सामान्य घायल थे जिन्हें अस्पताल पहुँचाया गया ।

 

SDRF टीम द्वारा मोके पर पहुँचकर कड़ी मशक्कत करते हुए घटना में मृत व्यक्ति विजय कुमार पुत्र भद्रजीत, निवासी सिंदरी, उम्र 37 वर्ष के शव को निकालकर अग्रिम कार्यवाही हेतु राजस्व पुलिस के सुपुर्द किया गया।