उत्तरकाशी में आज जनता को संबोधित करेंगे अमित शाह, पुलिस ने बदला ट्रैफिक प्लान

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) बुधवार को उत्तराखंड की जनता से वोट मांगेने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उत्तरकाशी में सभा को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम सुबह 11 बजे से रामलीला मैदान में होगा। रैली को देखते हुए पुलिस ने एक दिन के लिए ट्रैफिक प्लान तैयार किया है जिसके मुताबिक बुधवार को उत्तरकाशी नगर
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) बुधवार को उत्तराखंड की जनता से वोट मांगेने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उत्तरकाशी में सभा को संबोधित करेंगे।
कार्यक्रम सुबह 11 बजे से रामलीला मैदान में होगा। रैली को देखते हुए पुलिस ने एक दिन के लिए ट्रैफिक प्लान तैयार किया है जिसके मुताबिक बुधवार को उत्तरकाशी नगर में भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित किया गया है। मातली की ओर से आने वाला ट्रैफिक मनेरा बाईपास होते हुए ट्रक यूनियन जोशियाड़ा में पार्क होगा, जबकि मनेरी की ओर से आने वाला ट्रैफिक तेखला बाईपास होते हुए इंद्रावती पुल के पास पार्क होगा।

इसके बाद रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण भी सात अप्रैल को सैन्य बहुल माने जाने वाली तीन लोकसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभाएं करेंगी।

रक्षामंत्री निर्माल सीतारमण सात अप्रैल को नैनीताल, पौड़ी और टिहरी लोकसभा में तीन चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी। वे खटीमा, पोखरी और गढ़ी कैंट में जनसभा करेंगी। उसी दिन शाम चार बजे वे प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से भी मुखातिब होंगी।

मारा youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/