मौलाना तौकीर रज़ा की धामी सरकार को धमकी, हमें मजबूर न किया जाए, हमने चूड़िया नहीं पहनी हुई हैं

उत्तराखंड के पुरोला में सांप्रदायिक तनाव को लेकर इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा का विवादिय बयान आया है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि हमें मजबूर न किया जाए, हमने चूड़िया नहीं पहनी हुई हैं। तौकीर रजा ने यह बयान उत्तराखंड में मुसलमानों के पलायन के मुद्दे पर दिया है।
 

बरेली (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के पुरोला में सांप्रदायिक तनाव को लेकर इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा का विवादिय बयान आया है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि हमें मजबूर न किया जाए, हमने चूड़िया नहीं पहनी हुई हैं। तौकीर रजा ने यह बयान उत्तराखंड में मुसलमानों के पलायन के मुद्दे पर दिया है।

उन्होंने उत्तराखंड जाकर सरकार का घेराव करने की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में हिंदू समाज की तरफ से महापंचायत बुलाई गई थी, उसे स्थगित कर दिया गया है। इसी को लेकर मेरा कहना है कि उत्तराखंड में जो कुछ हो रहा है वो पूरे हिंदुस्तान में फैलाने की कोशिश है। उन्होंने आगे कहा कि हमें मजबूर मत करो कि हम किसी एक्शन पर रिएक्शन करने को मजबूर हो जाए।

रजा ने कहा कि सरकार को सही वक्त पर इसमें फैसला लेना चाहिए। इस तरह से किसी भी दिन देश का माहौल खराब हो सकता है। उत्तराखंड में कितनी मजारों को शहीद कर दिया गया है। अगर वैध और अवैध की बात है तो हमारा कहना है कि ताकत आपके हाथ में है। 1921 का हर नगर पालिका में रिकॉर्ड होगा। वो वैध मान लो, फिर ऐसे में मंदिर भी तोड़ने होंगे।

तौकीर रजा ने कहा कि हमारी चीजों पर नोटिस देना, उन पर बुलडोजर चला देना। आप हमारे सब्र का इम्तिहान लिया जा रहा है। जितने भी हिंदूवादी संगठन VHP, बजरंग दल हो, ये लोग माहौल खराब कर रहे है। ये हिंदूवादी संगठन देश द्रोही है। उत्तराखंड हम भी जाएंगे और सरकार का घेराव करेंगे।

तौकीर रजा ने कहा कि यूसीसी पर बीजेपी सिर्फ वोटों की राजनीति कर रही है। मुसलमानों को यूसीसी का विरोध करने की कोई जरुरत नहीं है। इससे हमें नहीं हिंदुओं को ही नुकसान होगा।

हिंदूवादी संगठनों पर तौकीर रजा ने कहा कि कई ऐसे संगठन जो हिंदू राष्ट्र की बात करते है, ये सभी देशद्रोही है। इन लोगों का इलाज सरकार को करना चाहिए। नहीं तो हम अपनी मजार, मदरसों की रक्षा खुद ही करेंगे। मजार वैध है सरकार अवैध है।