उत्तरकाशी में 84 हजार रुपये के साथ पकड़ा गया कश्मीरी युवक

उत्तरकाशी जिले में तैनात चुनाव स्थानीय निगरानी टीम ने डामटा में वाहनों कि नियमित चेकिंग के दौरान एक युवक को 84 हजार रुपये की नई करेन्सी के साथ पकड़ा। पकड़ा गया युवक रोहडू (हिमाचल) से देहरादून के लिए जा रहा था। जिसकी पहचान कश्मीर के हन्दवाडा पंजवा दौलतपुरा निवासी मोहमद अकबर भट पुत्र अब्दुल रजाक भट के
 

उत्तरकाशी जिले में तैनात चुनाव स्थानीय निगरानी टीम ने डामटा में वाहनों कि नियमित चेकिंग के दौरान एक युवक को 84 हजार रुपये की नई करेन्सी के साथ पकड़ा।

पकड़ा गया युवक रोहडू (हिमाचल) से देहरादून के लिए जा रहा था। जिसकी पहचान कश्मीर के हन्दवाडा पंजवा दौलतपुरा निवासी मोहमद अकबर भट पुत्र अब्दुल रजाक भट के रुप में हुई है। पकड़ी गई राशि में 2 हजार के 37 नोट और बाकी नौट 100 रुपये के शामिल हैं।

चुनाव स्थानीय निगरानी दल के प्रभारी जितेन्द्र सिंह ने बताया कि नियमित चेकिंग के दौरान रविवार दोपहर को पकड़े गए व्यक्ति के पास 84 हजार रुपये की धनराशि बरामद हुई है, जबकि निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार 50 हजार से अधिक की धनराशि को साथ रखना प्रतिबन्धित है।

पूछताछ में मोहम्मद अकबर ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया। जिसके आधार पर उसे हिरासत में लिया गया तथा उपजिलाधिकारी पुरोला के कार्यालय में पेश किया जाएगा।