उत्तरकाशी हादसे पर PM मोदी ने जताया दुख, मुआवजे का किया ऐलान

उत्तरकाशी [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] उत्तरकाशी जिले के नालूपानी के पास हुए दर्दनाक सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री मोदी ने दुख जताया है। मोदी ने हादसे में घायलों के जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की है। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App – उत्तराखंड पोस्ट वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे में मृतकों के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय आपदा फंड से दो-दो
 

उत्तरकाशी [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] उत्तरकाशी जिले के नालूपानी के पास हुए दर्दनाक सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री मोदी ने दुख जताया है। मोदी ने हादसे में घायलों के जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की है। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App – उत्तराखंड पोस्ट

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे में मृतकों के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय आपदा फंड से दो-दो लाख रुपए का मुआवजा देने का ऐलान किया है। साथ ही हादसे में घायल लोगों के लिए 50-50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की है।

गौरतलब है कि उत्तरकाशी के पास नालूपानी के पास हुए भीषण सड़क हादसे में 24 लोगों की मौत की खबर हैं। हालांकि अभी तक 20 लोगों के शव बरामद किए जा चुके हैं जबकि चार लोग लापता बताए जा रहे हैं, जिनके जीवित बचने की उम्मीद कम ही है।

वहीं इस हादसे में 6 लोग गंभीर रुप से घायल भी हुए हैं जिन्हें ईलाज के लिए एयरलिफ्ट कर देहरादून लाया जा रहा है। एनडीआऱफ और एसडीआरएफ की टीम लापता लोगों की तलाश में जुटी हुई है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को एक-एक लाख औऱ घायलों को 50-50 हजार के मुआवजे का ऐलान किया है तो मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपए के मुआवजे का ऐलान किया है।