उत्तराखंड | बारिश-बर्फबारी का है अलर्ट, इस जिले में तीन दिन बंद रहेंगे सभी स्कूल

उत्तरकाशी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में मौसम की मार से फिलहाल राहत मिलने की उम्मीद कम है। एक बार फिर से मौसम विभाग ने दो दिन 16 और 17 जनवरी को प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश और बर्फबारी का अलर्ट जारी किया है। वहीं मौसम विभाग के अलर्ट को देखते हुए उत्तरकाशी डीएम ने 15
 

उत्तरकाशी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में मौसम की मार से फिलहाल राहत मिलने की उम्मीद कम है। एक बार फिर से मौसम विभाग ने दो दिन 16 और 17 जनवरी को प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश और बर्फबारी का अलर्ट जारी किया है।

वहीं मौसम विभाग के अलर्ट को देखते हुए उत्तरकाशी डीएम ने 15 जनवरी से 17 जनवरी तक जनपद में संचालित सभी शासकीय गैर शासकीय निजी स्कूलों में कक्षा 1 से 12 तक और आंगनबाड़ी केंद्रों में छुट्टी घोषित की है।

File Picture

जिलाधिकारी/अध्यक्ष आपदा प्रबंधन प्राधिकरण आशीष चौहान ने बताया कि भारतीय मौसम विभाग द्वारा जारी पूर्वानुमान के अनुसार आगामी दिनों में जनपद के ऊंचाई वाले स्थानों में बर्फबारी होने की संभावना है। बीते दिनों से हो रही मैदानी और पर्वतीय जिलों में बारिश औऱ बर्फ बारी से ठंड मे इजाफा हुआ जिससे कई गांव अभी भी प्रभावित हैं। सड़कें बाधित है। इसी को देखते हुए छात्र-छात्राओं की सुरक्षा के मद्देनजर रखते हुए 15 जनवरी से 17 जनवरी तक जनपद में संचालित सभी शासकीय गैर शासकीय निजी विद्यालयों में कक्षा 1 से 12 तक एव आंगनबाड़ी केंद्र बंद रहेंगे।