उत्तराखंड | सिपाही ने परिवार समेत आत्महत्या की धमकी दी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लेटर

रूद्रप्रयाग (उत्तराखंड पोस्ट) रूद्रप्रयाग रतूड़ा पुलिस लाईन में तैनात एक सिपाही का सोशल मीडिया पर धमकी भर लेटर वायरल हुआ है। इस लेटर में सिपाही ने परिवार समेत आत्महत्या कने की धमकी पुलिस विभाग को दी है। इस लेटर से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक सिपाही का लेटर व्हट्सएप पर
 

रूद्रप्रयाग (उत्तराखंड पोस्ट) रूद्रप्रयाग रतूड़ा पुलिस लाईन में तैनात एक सिपाही का सोशल मीडिया पर धमकी भर लेटर वायरल हुआ है। इस लेटर में सिपाही ने परिवार समेत आत्महत्या कने की धमकी पुलिस विभाग को दी है। इस लेटर से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

जानकारी के मुताबिक सिपाही का लेटर व्हट्सएप पर वायरल हुआ जिसमें सिपाही अपने ट्रांसफर से परेशान है और सिपाही ने 10 दिनों के अन्दर परिवार सहित आत्महत्या करने की धमकी दी है। सिपाहीन ने पत्र में लिखा है कि वो बहुत परेशान है। किसी मंत्री ने उसकी मदद नही की। बच्चों की पढ़ाई छूट गई साथ ही लिखा है कि ट्रांसफर के काऱण सरकारी कमरा भी चला गया है औऱ अब नौकरी करने से कोई फायदा नहीं।

बताया गया कि सिपाही का नाम सोहन थलवाल है जिनका हाल ही में उत्तरकाशी से रूद्रप्रयाग ट्रांस्फर हुआ है। पूरे मामले में एसपी रूद्रप्रयाग अजय सिंह ने कहा कि उनके संज्ञान में ये मामला सोशल मीडिया से ही प्रकाश में आ रहा है। अगर सिपाही ने ऐसा किया है तो ये अनुशासनहीनता है, पूरे मामले में जांच की जा रही है।

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/