उत्तराखंड | होटल के कमरे में पंखे से लटकता हुआ मिला युवक का शव

उत्तरकाशी(उत्तराखंड पोस्ट) उत्तरकाशी से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जिसके मुताबिक यहां नागणी चिन्यालीसौड़ स्थित एक होटल के कमरे में एक युवक का शव पंखे से लटकता हुआ मिला है। मिली जानकारी के मुताबिक देहरादून निवासी 38 साल का नरेंद्र सिंह टिहरी वन विभाग में वन रक्षक के पद पर लंबगांव में तैनात था। अपने
 

उत्तरकाशी(उत्तराखंड पोस्ट) उत्तरकाशी से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जिसके मुताबिक यहां नागणी चिन्यालीसौड़ स्थित एक होटल के कमरे में एक युवक का शव पंखे से लटकता हुआ मिला है।

मिली जानकारी के मुताबिक देहरादून निवासी 38 साल का नरेंद्र सिंह टिहरी वन विभाग में वन रक्षक के पद पर लंबगांव में तैनात था। अपने परिवार के साथ वह सूलीठांग चिन्यालीसौड़ में किराए पर कमरा लेकर रहता था। बुधवार रात को वह चिन्यालीसौड़ आया तो नागणी स्थित एक होटल में कमरा लेकर ठहरा था।होटल कर्मचारियों के अनुसार रात को उसके साथ दो लोग और आए थे जो खाना खाकर वापस चले गए थे।

सुबह कमरे में उसका शव पंखे से लटका मिला जिसकी सूचना कर्मचारियों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है।थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost