उत्तराखंड - यहां तीन मकानों में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

उत्तरकाशी जिले के बड़कोट में तहसील के राना गांव में देर रात को तीन आवासीय मकानों में भीषण आग लग गई। सूचना पर रात को ही पुलिस व फायस सर्विस की टीम ने ग्रामीणों के साथ कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया।

 

उत्तरकाशी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तरकाशी जिले के बड़कोट में तहसील के राना गांव में देर रात को तीन आवासीय मकानों में भीषण आग लग गई। सूचना पर रात को ही पुलिस व फायस सर्विस की टीम ने ग्रामीणों के साथ कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया।

 

 

जानकारी के मुताबिक यमुनोत्री धाम से लगी गीठ पट्टी में स्थित विकास खंड नौगांव का राना गांव में सोमवार रात करीब 1:30 बजे गांव के बीचोंबीच अचानक आवासीय मकानों में आग भड़क उठी। देखते ही देखते आग ने तीन मकानों को अपनी चपेट में ले लिया। गांव के लोगों ने आग बुझाने के प्रयास के साथ घटना की सूचना पुलिस व फायर सर्विस को दी।

फायर सर्विस की टीम ने गांव वालों के साथ कड़ी मशक्कत कर किसी तरह आग पर काबू पाया हालांकि तब तक इन तीनों आवासीय मकानों में रखा खाद्यान्न व घरेलू सामान जलकर राख हो चुका था।

अग्निकांड में गांव के राजेंद्र सिंह, सोवेंदर सिंह व भरत सिंह का मकान जल कर राख हो गया है। जबकि एक अन्य मकान भी आंशिक रुप से प्रभावित हुआ है। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।