उत्तराखंड  | बेरहम पति ने गर्भवती पत्नी की गला काटकर की हत्या, डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

उत्तरकाशी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तरकाशी जिले के धरासू थाना क्षेत्र के अंतर्गत ज्येष्ठवाड़ी गांव में एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद भी ज़हर खा लिया। मिली जानकारी के मुताबिक ज्येष्ठवाड़ी निवासी श्रीपाल सिंह नेगी की डेढ़ साल पहले विजेश्वरी (23) से शादी हुई थी।रविवार
 

उत्तरकाशी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तरकाशी जिले के धरासू थाना क्षेत्र के अंतर्गत ज्येष्ठवाड़ी गांव में एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद भी ज़हर खा लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक ज्येष्ठवाड़ी निवासी श्रीपाल सिंह नेगी की डेढ़ साल पहले विजेश्वरी (23) से शादी हुई थी।रविवार को दोनों लकड़ियां लाने जंंगल गए थे, वहीं से दोनों के बीच झगड़ा हो गया था।पति ने जंगल में पत्नी का घास काटने की दरांती से सिर को काट दिया, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इनके बीच पहले से भी पारिवारिक कलह चल रहा था।बताया जा रहा है कि मृतका 04 माह की गर्भवती थी।

जब श्रीपाल नेगी जब घर पहुंचा तो परिवार के लोगों को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। जिसके बाद खुद भी ज़हर खा लिया। आरोपी को धरासु पुलिस ने इलाज के लिए सीएचसी अस्पताल लाया, प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल उत्तरकाशी भेज दिया।

थानाध्यक्ष विनोद थपलियाल ने बताया कि मृतका के शव को कब्जे में लिया गया है। पंचनामा भर कर पीएम की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया की आरोपी पर आत्महत्या और मृतका के पिता की तहरीर पर धारा 302 के मामला दर्ज किया गया है।।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost