उत्तराखंड  | अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, 4 लोगों की मौत

उत्तरकाशी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तरकाशी में एनएच 123 बड़कोट स्थित दुबाटा के पास एक अल्टो कार खाई में गिर गई ।हादसे में कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक अल्टो कार में लोग बड़कोट के निसनी गांव से हनुमान चट्टी
 

 उत्तरकाशी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तरकाशी में एनएच 123 बड़कोट स्थित दुबाटा के पास एक अल्टो कार खाई में गिर गई ।हादसे में कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक अल्टो कार में लोग बड़कोट के निसनी गांव से हनुमान चट्टी जा रहे थे। एनएच 123 बड़कोट स्थित दुबाटा के पास कार अचानक अनियंत्रित होकर करीब 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार महिला समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार में दो बच्चों समेत 8 लोग सवार थे।

वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से राहत-बचाव के कार्य में जुट गई। सभी घायलों को बड़कोट अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर देहरादून रेफर कर दिया गया है।

 youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost