उत्तराखंड | बुजुर्ग दंपती को हाथी ने पटक-पटककर मार डाला

कलियर (उत्तराखंड पोस्ट) शनिवार शाम को डालूवाला गांव निवासी दपंती को हाथी ने पटककर मौत के घाट उतार डाला दोनों के क्षत विक्षप्त शव मार्ग पर मिले। जानकारी के मुताबिक डालूवाला मजबता निवासी बंजारा सिख कर्म सिंह (65) अपनी पत्नी लीला (60) के साथ शनिवार को गांव हजाराग्रंट में अपनी रिश्तेदारी में गए थे। रविवार
 

कलियर (उत्तराखंड पोस्ट) शनिवार शाम को डालूवाला गांव निवासी दपंती को हाथी ने पटककर मौत के घाट उतार डाला दोनों के क्षत विक्षप्त शव मार्ग पर मिले।

जानकारी के मुताबिक डालूवाला मजबता निवासी बंजारा सिख कर्म सिंह (65) अपनी पत्नी लीला (60) के साथ शनिवार को गांव हजाराग्रंट में अपनी रिश्तेदारी में गए थे। रविवार को जब देर रात तक दंपती घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को चिंता हुई। परिजनों ने उनकी तलाश की, लेकिन पता नहीं चला।

रविवार दोपहर कुछ ग्रामीण इसी रास्ते से निकल रहे थे। इसी दौरान ग्रामीणों ने दोनों शव जंगल में देख इसकी सूचना सिडकुल थाने को दी।मौके पर पहुंची सिडकुल पुलिस ने गुस्साए ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

demo pic

मौके पर पहुंची सिडकुल पुलिस ने गुस्साए ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गुस्साए ग्रामीणों ने वन विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग को लेकर बिहारीगढ़-रोशनाबाद मुख्य मार्ग पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया।

 हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost