गाड़ी रोकने पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बोनट पर 200 मीटर तक घसीटा, देखिए वीडियो

गुरुग्राम (उत्तराखंड पोस्ट) गुरुग्राम के सेक्टर-29 जिमखाना क्लब के पास गलत दिशा में आ रही एक ईको स्पोर्ट्स गाड़ी को रुकवाने पर चालक ने पहले तो गाड़ी रोक दी लेकिन वह पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता करने लगा। आरोप है कि इस दौरान पुलिसकर्मी ने जब उससे गाड़ी के दस्तावेज मांगे, तो आरोपी गाड़ी लेकर भागने लगा। इस
 

गुरुग्राम (उत्तराखंड पोस्ट) गुरुग्राम के सेक्टर-29 जिमखाना क्लब के पास गलत दिशा में आ रही एक ईको स्पोर्ट्स गाड़ी को रुकवाने पर चालक ने पहले तो गाड़ी रोक दी लेकिन वह पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता करने लगा। आरोप है कि इस दौरान पुलिसकर्मी ने जब उससे गाड़ी के दस्तावेज मांगे, तो आरोपी गाड़ी लेकर भागने लगा।

इस दौरान उसने गाड़ी रोकने पर मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मी को टक्कर मार दी। पुलिसकर्मी बोनट पर आ गिरा तो चालक ने गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी। करीब 200 मीटर तक आरोपी गाड़ी आगे ले गया। इस दौरान ट्रैफिक पुलिसकर्मी बोनट पकड़कर लटका रहा। मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मी गाड़ी का पीछा करने लगे तो आरोपी ने गाड़ी रोक दी।

आरोपी की पहचान दिल्ली द्वारका के सेक्टर-22 निवासी करण कंठवाल के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेने के साथ ही गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है।