वीडियो – प्रधानमंत्री ने किए द्वारकाधीश के दर्शन और पूजा

द्वारका (गुजरात) [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जामनगर से अपने गुजरात दौरे का आगाज कर दिया है। पीएम मोदी एयरपोर्ट से द्वारकाधीश मंदिर पहुंचे और यहां पर उन्होंने दर्शन और पूजा की। जामनगर में मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने पीएम मोदी का स्वागत किया। वडनगर से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पहला पड़ाव जामनगर है।
 

द्वारका (गुजरात) [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जामनगर से अपने गुजरात दौरे का आगाज कर दिया है। पीएम मोदी एयरपोर्ट से द्वारकाधीश मंदिर पहुंचे और यहां पर उन्होंने दर्शन और पूजा की।

जामनगर में मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने पीएम मोदी का स्वागत किया। वडनगर से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पहला पड़ाव जामनगर है। यहां पर मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने उनका स्वागत किया।

साल 2014 में देश का प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी पहली बार गुजरात में अपने गांव वडनगर आ रहे हैं, जहां वो 8 अक्टूबर को मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल का लोकार्पण करेंगे। अधिकारियों ने बताया कि प्रधानमंत्री का वडनगर में रेलवे स्टेशन की नई बिल्डिंग का उद्घाटन करने का भी कार्यक्रम है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 और 8 अक्टूबर को दो दिन के गुजरात दौरे पर रहेंगे इस दौरान वो अपने पैतृक गांव वडनगर में एक मेडिकल कॉलेज, हॉस्पिटल और कुछ अन्य विकास योजनाओं का उद्घाटन करेंगे।