देखें वीडियो | दोस्त बनाता रहा वीडियो, गंगा में समा गया युवक

ऋषिकेश [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] ऋषिकेश में गंगा नदी में नहा रहा एक युवक उफनती लहरों में समा गया। हैरानी की बात ये है कि युवक को बचाने की बजाए उसकी गंगा में डूबती हुई तस्वीरों को दोस्त कैमरे में कैद करते रहे। (उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी
 

ऋषिकेश [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] ऋषिकेश में गंगा नदी में नहा रहा एक युवक उफनती लहरों में समा गया। हैरानी की बात ये है कि युवक को बचाने की बजाए उसकी गंगा में डूबती हुई तस्वीरों को दोस्त कैमरे में कैद करते रहे। (उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं(

जानकारी के अनुसार ऋषिकेश में रविवार की शाम दिल्ली का रहने वाला कुंदन गंगा नदी में नहाने के लिए उतरा। उसने अपना मोबाइल अपने दोस्त को वीडियो बनाने के लिए दे दिया।

कुंदन लोहे की जंजीर पकड़ कर पहले डुबकी लगता है और फिर अचानक जंजीर छोड़ कर नहाने लग जाता है और पानी में डूबने लगता है। वो धीरे -धीरेपानी के अंदर समाने लगता है और बचाने के लिए आवाज लगाता है लेकिन जब तक लोग उसकी आवाज सुनते वो पानी मे कहीं खो जाता है।

ये घटनाक्रम इतनी तेजी से होता है कि वीडियो बना रहा उसका दोस्त कुछ समझ नहीं पाता है। कुंदन के डूबने की पूरी घटना उसके मोबाइल फोन में कैद हो जाती है, जो उसके दोस्त के हाथ में था। फिलहाल गंगा में समाए कुंदन का कुछ पता नहीं चल पाया है।