पुलिसवाले के इस काम को देखकर आप रह जाऐंगे दंग !

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) आपने फिल्मों में तो पुलिसवालो को दमदार ऐक्शन करते देखा होगा मगर क्या आपने सच में ऐसा किस्सा देखा है ? नहीं ना, मगर जब आप इस विडीयो को देखेंगे तो आप भी दांतो तले अंगुली दबा लेंगे। इन दिनों चीन के एक पुलिसकर्मी का जो विडियो वायरल हो रहा है,
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) आपने फिल्मों में तो पुलिसवालो को दमदार ऐक्शन करते देखा होगा मगर क्या आपने सच में ऐसा किस्सा देखा है ? नहीं ना, मगर जब आप इस विडीयो को देखेंगे तो आप भी दांतो तले अंगुली दबा लेंगे। इन दिनों चीन के एक पुलिसकर्मी का जो विडियो वायरल हो रहा है, वह बेहद अनूठा है। विडियो में पुलिसकर्मी बिल्डिंग के नीचे खड़े होकर छत से गिरने वाली महिला को अपने हाथों में कैच करते हुए दिख रहा है।

इस विडियो को चीन और दुनियाभर के सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर खूब शेयर किया जा रहा है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि महिला ने खुद छलांग लगाई या वह दुर्घटनावश गिरी।

लोकल मीडिया के मुताबिक, महिला का अपने पति से कुछ झगड़ा हुआ था। विडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही महिला ऊंचाई से गिरी, नीचे खड़े पुलिसवाले ने उसे तुरंत लपक लिया। इस दौरान पुलिसकर्मी की कमर में भी चोट आई है और वह हॉस्पिटल में है।

https://www.youtube.com/watch?v=eX5C–ZDzII

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)