लीक हुआ चलती ट्रेन में संबंध बनाते हुए कपल का वीडियो, मच गया बवाल

ग्लासगो (उत्तराखंड पोस्ट) स्कॉटलैंड के ग्लासगो से एडिनबर्ग जा रही ट्रेन में देर रात चलती ट्रेन में संबंध बनाते हुए एख कपल का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।’ द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल देर रात ट्रेन में चढ़ा, उस वक्त ट्रेन का काफी हिस्सा खाली था। सोशल मीडिया पर सीसीटीवी फुटेज
 

ग्लासगो (उत्तराखंड पोस्ट) स्कॉटलैंड के ग्लासगो से एडिनबर्ग जा रही ट्रेन में देर रात चलती ट्रेन में संबंध बनाते हुए एख कपल का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।’

द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल देर रात ट्रेन में चढ़ा, उस वक्त ट्रेन का काफी हिस्सा खाली था। सोशल मीडिया पर सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद कपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठ रही है।

कपल की फुटेज ऑनलाइन लीक होने से पहले ट्रेन के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। स्कॉटरेल के प्रमुख ने इस मामले की जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

दो मिनट की इस क्लिप में कपल एक-दूसरे को किस करते हुए भी दिखाई देते हैं। स्कॉटरेल के प्रवक्ता ने कहा, इस तरह के असामाजिक बर्ताव की स्कॉटलैंड रेलवे में कोई जगह नहीं है और ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस के साथ मिलकर हम इसकी जांच कर रहे हैं।

एक यात्री ने गुस्से में कहा कि अगर कोई परिवार अपने बच्चों के साथ उस डिब्बे में चढ़ता तो क्या होता, यह बहुत ही असभ्य बर्ताव है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost