संसद में पहने ‘छोटे कपड़े’, महिला सांसद को मिली रेप की धमकियां

ब्रसिलिया (उत्तराखंड पोस्ट) महिला सांसद को संसद में छोटी ड्रेस पहनने पर लोगों ने उसे निशाने पर ले लिया। कुछ ट्रोलर्स ने तो हद कर दी और सांसद को रेप तक की धमकियां दे दी। जानकारी के मुताबिक ब्राजील में सोशल मीडिया पर लोगों ने यह धमकियां वहां की एक सांसद अना पाउला को दी हैं।
 

ब्रसिलिया (उत्तराखंड पोस्ट)  महिला सांसद को संसद में छोटी ड्रेस पहनने पर लोगों ने उसे निशाने पर ले लिया। कुछ ट्रोलर्स ने तो हद कर दी और सांसद को रेप तक की धमकियां दे दी। जानकारी के मुताबिक ब्राजील में सोशल मीडिया पर लोगों ने यह धमकियां वहां की एक सांसद अना पाउला को दी हैं।

सांसद की उम्र 43 साल है और वह इसी साल जनवरी में संटा कटरीना से सांसद का चुनाव जीती थीं। यह जीत करीब 50 हजार वोटों से थी, जो वहां काफी बड़ी मानी गई थी। वह इससे पहले ऐना मेयर भी रह चुकी हैं।

विवाद होने के बाद ऐना ने सफाई भी दी। उन्होंने कहा कि वह अकसर ऐसी ही टाइट और लो-कट ड्रेस पहनती हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी। मैं इन सब बातों में न पड़कर हमेशा खुश रहना चाहती हूं।

सांसद ऐना सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं। यहां उनके हजारों चाहनेवाले उन्हें फॉलो करते हैं। विवाद के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी ऐना ने लिखा कि उनके कपड़ों से उनके काम का कोई लेना-देना नहीं है।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/