‘पहली स्मार्ट सिटी बनकर तैयार, हर घर के लिए अलग स्वीमिंग पूल की व्यवस्था’

सोशल मीडिया से [उत्तराखंड पोस्ट ] सोशल मीडिया पर इन दिनों में एक तस्वीर खूब शेयर हो रही है। स्मार्ट सिटी के नाम पर बरसात में एक इलाके की तस्वीर को लोग खूब मजे लेकर शेयर कर रहे है। (उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
 

सोशल मीडिया से [उत्तराखंड पोस्ट ] सोशल मीडिया पर इन दिनों में एक तस्वीर खूब शेयर हो रही है। स्मार्ट सिटी के नाम पर बरसात में एक इलाके की तस्वीर को लोग खूब मजे लेकर शेयर कर रहे है। (उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)

इस तस्वीर में एक कच्ची सड़क में कई सारे गड्ढों में पानी भरा हुआ है और सड़क के दोनों तरफ झोपड़ियां/मकान बने हुए हैं। हालांकि ये तस्वीर किस जगह की है, इसका पुष्टि नहीं हो पाई है। संभव है कि ये तस्वीर भारत के बाहर किसी अन्य देश की हो लेकिन सोशल मीडिया में लोगों को इससे कोई सरोकार नहीं है और वे इसे खूब शेयर कर रहे हैं।

सोशल मीडिया में ‘भारत की पहली स्मार्ट सिटी बनकर तैयार, हर घर के लिए अलग-अलग स्वीमिंग पूल की व्यवस्था’ कैप्शन से लोग इस तस्वीर को चटखारे ले लेकर शेयर कर रहे हैं।

आप भी नीचे देखिए ये तस्वीर और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए –