वीडियो- युवक को लड़की से छेड़छाड़ की कोशिश करना पड़ा महंगा

डोडा जम्मू-कश्मीर (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) जम्मू-कश्मीर में एक युवक को स्कूटी सवार लड़की से छेड़छाड़ करने की कोशिश करना महंगा पड़ गया। जानकारी के अनुसार डोडा में एक युवक ने कथित तौर पर अपने साथियों के साथ मिलकर स्कूटी सवार एक लड़की से छेड़खानी करने की कोशिश की। यह पूरी घटना पास ही में लगे एक
 

डोडा जम्मू-कश्मीर (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) जम्मू-कश्मीर में एक युवक को स्कूटी सवार लड़की से छेड़छाड़ करने की कोशिश करना महंगा पड़ गया।

जानकारी के अनुसार डोडा में एक युवक ने कथित तौर पर अपने साथियों के साथ मिलकर स्कूटी सवार एक लड़की से छेड़खानी करने की कोशिश की। यह पूरी घटना पास ही में लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है क बाईक सवार तीन युवकों ने अपनी बाईक को सड़क किनारे रोका और उसमें से एक युवक उतर कर स्कूटी में आ रही एक युवती को बीच सड़क में खड़ा होकर रोकने की नीयत से खड़ा हो गया।

इस बीच युवक को बीच सड़क में खड़ा देखकर युवती स्कूटी से सुंलन खो देती है और उस लड़के से टकरा जाती है। नियंत्रण खोने की वजह से लड़की भी स्कूटी समेत गिर जाती है और कथित तौर पर छेड़खानी की कोशिश कर रहा युवक भी चोटिल होकर वहीं सड़क पर गिर जाता है। इसके बाद मनचले के बाकी दो साथी उसे सड़क से उठाने की कोशिश करते हुए दिखाई देते हैं।

 

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)