हनीमून पर भारी पड़ी एडवेंचर एक्टिविटी, शादी के दो दिन बाद पति की मौत

कैलिफोर्निया (उत्तराखंड पोस्ट) शादी के बाद हनीमून के दौरान बिताए गए हर लम्हे बेहद खास होते हैं। हनीमून में रोमांच लाने के लिए लोग कई तरह के एडवेंचर भी करते हैं लेकिन कैलिफोर्निया में एक शख्स को इस चक्कर में अपनी जान गंवानी पड़ी। कैलिफोर्निया के सैन जोस के रहने वाले 36 साल के जमाल
 

कैलिफोर्निया (उत्तराखंड पोस्ट) शादी के बाद हनीमून के दौरान बिताए गए हर लम्हे बेहद खास होते हैं। हनीमून में रोमांच लाने के लिए लोग कई तरह के एडवेंचर भी करते हैं लेकिन कैलिफोर्निया में एक शख्स को इस चक्कर में अपनी जान गंवानी पड़ी।

कैलिफोर्निया के सैन जोस के रहने वाले 36 साल के जमाल जॉर्डन की शादी दो दिन पहले ही हुई थी और वो हवाई में अपनी पत्नी के साथ हनीमून मनाने आए थे।

सांकेतिक तस्वीर

जॉर्डन हवाई के मौना लोआ बे बीच पर एडवेंचरस एक्टीविटी करने के लिए गए थे। जॉर्डन ने पैरासेलिंग राइड सर्विस कंपनी की एच 20 स्पोर्ट्स हवाई एक्टीविटी में भाग लिया था। इसके बाद कुछ लोगों ने जॉर्डन को पानी में बेसुध पाया और उसे समुद्र तट पर ले आए, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। हालांकि ये बात साफ नहीं हो पाई है कि मौत से ठीक पहले उन्होंने किस तरह की ऐक्टिविटी की थी।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost