वीडियो- आवार्ड फंक्शन में डांस करते हुए आ गई मौत !

आगरा (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) आगरा में एक व्यक्ति की कंपनी की तरफ से आयोजित पार्टी में डांस करते हुए स्टेज पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार एक ट्रैवेल क्लीनिक कंपनी ने अपने अधिकारियों के लिए एक होटल में पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया था। दूसरे प्रदेशों से कंपनी के वरिष्ठ अधिकारी और कर्मचारी
 

आगरा (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) आगरा में एक व्यक्ति की कंपनी की तरफ से आयोजित पार्टी में डांस करते हुए स्टेज पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार एक ट्रैवेल क्लीनिक कंपनी ने अपने अधिकारियों के लिए एक होटल में पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया था। दूसरे प्रदेशों से कंपनी के वरिष्ठ अधिकारी और कर्मचारी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आगरा आए थे।

मुंबई निवासी विष्णु चंद दुग्धनाथ भी कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। वह मुंबई ऑफिस में एडमिन एक्जीक्यूटिव के पद पर तैनात थे। कार्यक्रम के दौरान एक पुरस्कार के लिए विष्णु कुमार का नाम स्टेज से पुकारा गया। वह डांस करते हुए स्टेज पर पहुंचे। पुरस्कार ग्रहण करते इससे पहले अचानक गिर पड़े। एक पल को लोगों को लगा कि कोई डांस स्टेप होगा।

आनन-फानन में डॉक्टर बुलाया गया। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया मगर उन्हें बचाया नहीं जा सका। पुलिस के अनुसार, उनका हार्ट फेल हो गया था।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)