जुए में पत्नी को दांव पर लगाया, जीतने वाले ने किया बलात्कार

बालासोर (ओडिशा) (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) ओडिशा के बालासोर में हैरान कर देने वाले एम मामले में एक शख्स ने अपनी पत्नी को जुए में दांव पर लगा दिया और हार भी गया। बाद में जीतने वाले ने कथित रूप से उसकी पत्नी से बलात्कार किया। जानकारी के अनुसार बालासोर में 35 साल की महिला ने पुलिस थाने
 

बालासोर (ओडिशा) (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) ओडिशा के बालासोर में हैरान कर देने वाले एम मामले में एक शख्स ने अपनी पत्नी को जुए में दांव पर लगा दिया और हार भी गया। बाद में जीतने वाले ने कथित रूप से उसकी पत्नी से बलात्कार किया।

जानकारी के अनुसार बालासोर में 35 साल की महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि 23 मई को उसके साथ बलात्कार हुआ। आरोपी ने उसके पति की सहमति से इस वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता दो बच्चों की मां भी है।

पुलिस ने बताया कि बालिकुट गांव की रहने वाली इस महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि जब उसने अपनी इज्जत बचाने की कोशिश की तो पति ने उसका मुंह बंद कर दिया। पीड़िता के ग्रामीणों का भी कहना है कि उसके पति को जुए की लत है और यही वजह है कि वह जुए में अपनी पत्नी को दांव पर लगा बैठा और हार गया।

पुलिस के अनुसार उन्हें उस वक्त हैरानी हुई जब 28 मई को अचानक पीड़िता अपने पति और कुछ ग्रामीणों के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची और लिखित में कहा कि उसका आरोपी के साथ समझौता हो गया है, इसलिए वह अपनी शिकायत वापस लेना चाहती है। हालांकि, ठीक अगले ही दिन वह अपने बयान से पलट गई और उसने इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाई। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

(उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)