देखें वीडियो | ठाकुर ने LIVE शो में उड़ाई पाकिस्तान की धज्जियां

उरी आतंकी हमले के बाद अपनी कविता से पाकिस्तान को ललकारने वाले हिमाचल प्रदेश पुलिस के जवान मनोज ठाकुर ने न्यूज 18 समाचार चैनल में एक बार फिर से अपनी कविता से पाकिस्तान की धज्जियां उड़ा दी। ठाकुर ने अपने सामने पाकिस्तान के लौहार से लाइव बैठे पाकिस्तान के रक्षा विशेषज्ञ जावेद इकबाल के सामने
 

उरी आतंकी हमले के बाद अपनी कविता से पाकिस्तान को ललकारने वाले हिमाचल प्रदेश पुलिस के जवान मनोज ठाकुर ने न्यूज 18 समाचार चैनल में एक बार फिर से अपनी कविता से पाकिस्तान की धज्जियां उड़ा दी।

ठाकुर ने अपने सामने पाकिस्तान के लौहार से लाइव बैठे पाकिस्तान के रक्षा विशेषज्ञ जावेद इकबाल के सामने पाकिस्तान की धज्जियां उड़ाई लेकिन पाकिस्तानी रक्षा विशेषज्ञ के मुंह से एक शब्द तक नहीं निकला।

ठाकुर की कविता पाठ के दौरान जावेद इकबाल का चेहरा देखने लायक था, वहीं भारत से ठाकुर के साथ बैठे दूसरे मेहमानों ने ठाकुर के सम्मान में खूब तालियां बजाई।
allowfullscreen

आपको याद दिला दें कि ये वही मनोज ठाकुर हैं, जिनकी कविता का एक वीडिया उरी हमले के बाद वायरल हुआ था, जिसमें ठाकुर ने देशभक्ति की कविता सुनाई थी। ठाकुर का ये वीडियोव वायरल हो गया था और लोगों ने इसको काफी पसंद किया था।