टीचर ने 16 साल की छात्रा से बनाए शारीरिक संबंध, कोर्ट से मिली ये सजा

क्वीन्सलैंड (उत्तराखंड पोस्ट) ऑस्ट्रेलिया के क्वीन्सलैंड में एक शादीशुदा शिक्षक को 16 साल की छात्रा से शारीरिक संबंध रखने को लेकर 10 साल तक पढ़ाने से बैन कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्कूल कैंप में टीचर पर एक अन्य छात्रा को भी गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया गया। डेली मेल
 

क्वीन्सलैंड (उत्तराखंड पोस्ट) ऑस्ट्रेलिया के क्वीन्सलैंड में एक शादीशुदा शिक्षक को 16 साल की छात्रा से शारीरिक संबंध रखने को लेकर 10 साल तक पढ़ाने से बैन कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्कूल कैंप में टीचर पर एक अन्य छात्रा को भी गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया गया।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, क्वीन्सलैंड के सिविल एंड एडमिनिस्ट्रेटिव ट्रिब्यूनल में मामले की सुनवाई हुई। कोर्ट दस्तावेजों के मुताबिक, टीचर ने छात्रा के शॉर्ट स्कर्ट की भी तारीफ की थी।

हालांकि, सुनवाई के दौरान टीचर तमाम आरोपों से इनकार करता रह। कोर्ट ने कहा कि टीचर ने लगातार प्रोफेशनल बाउन्ड्री को तोड़ा और अनुचित व्यवहार किया। छात्रों के लिए असुरक्षा पैदा किया।

टीचर को घटना के खुलासे के बाद सस्पेंड कर दिया गया था। अब उस पर सस्पेंशन के दिन से 10 साल के लिए बैन लगाया गया है। इसके बाद उन्हें साइक्लॉजिकल रिपोर्ट जमा करनी होगी।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost