अजब शौक | इस पाकिस्तानी महिला का एक रात का खर्च है एक करोड़ !

पाकिस्तान [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] पाकिस्तानी मूल के एक ब्रिटिश अरबपति की बीवी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं। इसकी वजह है उनके अजीबोगरीब शौक। ब्रिटिश अरबपति मोहम्मद जहूर की बीवी कमालिया को शैंपेन से नहाने का शौक है। इसके लिए वह कई महंगी शैंपेन की बोतलें खाली कर देती
 

पाकिस्तान [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] पाकिस्तानी मूल के एक ब्रिटिश अरबपति की बीवी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं। इसकी वजह है उनके अजीबोगरीब शौक।

ब्रिटिश अरबपति मोहम्मद जहूर की बीवी कमालिया को शैंपेन से नहाने का शौक है। इसके लिए वह कई महंगी शैंपेन की बोतलें खाली कर देती हैं। पहले कमालिया का नाम नताल्या शमरेनकोवा था। बाद में उन्होंने अपना नाम बदल लिया।

कमालिया मॉडल और सिंगर भी रह चुकी हैं। वह अपनी खूबसूरती को मेंटेन करने के लिए साल में करीब एक करोड़ रुपये खर्च करती हैं। 22 बटलर उनकी सर्विस में दिन रात लगे रहते हैं। कमालिया इन्हें सालाना 1।94 करोड़ रुपये की सैलरी देती हैं। कमालिया के नहाने का सारा इंतजाम 15 से 20 बटलर करते हैं। ये बटलर कमालिया के ऊपर शैंपेन डालते रहते हैं। जिस ब्रांड के शैंपेन से वह नहाती हैं, वो काफी महंगे हैं। एक बोतल की कीमत पांच हजार रुपये तक होती है। कमालिया रोज नहाने के लिए ऐसी 15 से 20 बोतलों का इस्तेमाल करती हैं।

यही नहीं कमालिया 90 लाख रुपये का हैंडबैग लेकर चलती हैं। इसमें डायमंड जड़ा होता है। अगर बात करें उनके फुटवियर की, तो कमालिया अपने जूतों पर सालाना 20 लाख रुपये खर्च करती हैं। उन्हें घड़ियों का भी शौक है। उनके पास एक घड़ी है, जिसमें डायमंड जड़ा है। इसकी कीमत 38 लाख रुपये है। जबकि कमालिया के चश्मे की कीमत 4 लाख रुपये है।

कमालिया को लग्जरी होटल में रात बिताने का भी शौक है। वह अक्सर पेरिस के मशहूर होटल सूईट इंपेरियल रिट्ज में नाइट स्टे के लिए जाती हैं। इस होटल में एक रात ठहरने में 20 लाख का खर्च आता है। अलग-अलग देशों में कमालिया के पास 14 घर और 2 प्राइवेट जेट हैं।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)