वीडियो | राजनीति के एक तस्वीर ये भी, ये नहीं देखा तो क्या देखा ?

राजनीति में सत्ता के लिए कुछ भी कर गुजरने वाले राजनेता मौका मिलने पर अपने विरोधियों पर प्रहार करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। इन राजनेताओं को एक मंच पर आते हुए एक-दूसरे का साथ देते हुए आपने शायद ही कभी देखा हो। लेकिन हिंदुस्तान के पूर्वोतर राज्य मेघालय की एक राजनीतिक तस्वीर आपको सोचने
 

राजनीति में सत्ता के लिए कुछ भी कर गुजरने वाले राजनेता मौका मिलने पर अपने विरोधियों पर प्रहार करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। इन राजनेताओं को एक मंच पर आते हुए एक-दूसरे का साथ देते हुए आपने शायद ही कभी देखा हो। लेकिन हिंदुस्तान के पूर्वोतर राज्य मेघालय की एक राजनीतिक तस्वीर आपको सोचने पर मजबूर कर देगी।

फेसबुक पर वायरल हुए एक वीडियो में मेघालय के मुख्यमंत्री मुकुल संगमा अपने कैबिनेट सहयोगी राज्य के कानून मंत्री और नेता प्रतिपक्ष दोनकुपर रॉय के साथ गाना गुनगुनाते दिखाई दिए।

इस वीडियो में तीनों ही लोग एक गाने को पूरी लय के साथ गा रहे हैं। इस गाने में इनकी जुगलबंदी इतनी जबरदस्त है कि इसको सुनकर और देखकर अपके कदम भी थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे।

फेसबुक पर शांतनु सेक्य नाम के अकाउंट से ये वीडियो पोस्ट किया गया, इस वीडियो को अब तक 60 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। आप भी नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर इस वीडियो को देख सकते हैं –

allowfullscreen