आपका दिन बना देगा कॉमेडी किंग चार्ली चैपलिन का ये वीडियो

देहरादून [अमित तिवारी] दुनिया के सबसे बड़े कॉमेडियन कहे जाने वाले चार्ली चैपलिन को कोई कैसे भूल सकता है। आज भी चार्ली चैपलिन के कॉमेडी से भरपूर वीडियो लोटपोट कर देते हैं। आज हम आपके लिए चार्ली चैपलिन का एक वीडियो आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देखकर न सिर्फ आपका सारा तनाव दूर हो
 

देहरादून [अमित तिवारी] दुनिया के सबसे बड़े कॉमेडियन कहे जाने वाले चार्ली चैपलिन को कोई कैसे भूल सकता है। आज भी चार्ली चैपलिन के कॉमेडी से भरपूर वीडियो लोटपोट कर देते हैं।

आज हम आपके लिए चार्ली चैपलिन का एक वीडियो आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देखकर न सिर्फ आपका सारा तनाव दूर हो जाएगा बल्कि ये वीडियो आपका दिन बना देगा।

कौन थे चार्ली चैपलिन ? सर चार्ल्स स्पेन्सर चैप्लिन, KBE (16 अप्रैल 1889 – 25 दिसम्बर 1977) एक अंग्रेजी हास्य अभिनेता और फिल्म निर्देशक थे। चैप्लिन, सबसे प्रसिद्ध कलाकारों में से एक होने के अलावा अमेरिकी सिनेमा के क्लासिकल हॉलीवुड युग के प्रारंभिक से मध्य तक एक महत्वपूर्ण फिल्म निर्माता, संगीतकार और संगीतज्ञ थे।

चैप्लिन, मूक फिल्म युग के सबसे रचनात्मक और प्रभावशाली व्यक्तित्वों में से एक थे जिन्होंने अपनी फिल्मों में अभिनय, निर्देशन, पटकथा, निर्माण और अंततः संगीत दिया.मनोरंजन के कार्य में उनके जीवन के 75 वर्ष बीते, विक्टोरियन मंच और यूनाइटेड किंगडम के संगीत कक्ष में एक शिशु कलाकार से लेकर 88 वर्ष की आयु में लगभग उनकी मृत्यु तक।

allowfullscreen

 

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)