देखें- वायरल हुआ बैले डांस कर रही नवाज़ शरीफ की नातिन का ये वीडियो

वायरल न्यूज में बात करेंगे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की। सोशल मीडिया में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसका संबंध पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ से बताया जा रहा है। वीडियो में एक लड़की भड़काऊ कपड़ों में बैले डांस करती नजर आ रही हैं। दावा किया जा है कि ये वीडियो नवाज
 

वायरल न्यूज में बात करेंगे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की। सोशल मीडिया में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसका संबंध पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ से बताया जा रहा है। वीडियो में एक लड़की भड़काऊ कपड़ों में बैले डांस करती नजर आ रही हैं। दावा किया जा है कि ये वीडियो नवाज शरीफ की नातिन मेहरुन्निसा का है और उन्होंने इसे खुद ही शूट किया है, ये किसी तरह लीक हो गया और नवाज शरीफ के परिवार के लिए बेइज्जती का कारण बन गया।

वीडियो में दिख रही लड़की प्रोफेशनल बैले डांसर की तरह ही नाच रही है। उसके लटकों और झटकों से लग रहा है कि डांस उसका शौक है। इसी शौक को पूरा करने के लिए वो अपने बेडरूम में इस तरह का डांस कर रही है। बैकग्राउंड में जो म्यूजिक बज रहा है वो काफी हाई बीट वाला है। मेहरुन्निसा म्यूजिक की हर बीट के हिसाब से अपनी कमर को झटके दे रही हैं। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वीडियो में दिखने वाली लड़की पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की नातिन मेहरुन्निसा ही है।

नोट:  बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया से लिया गया है और uttarakhandpost.com  इस वीडियो की सत्यता प्रमाणित नहीं करता है।