ऐसा भी होता है | हनीमून पर पति ने की ऐसी हरकत, महिला ने दी तलाक की अर्जी

यूएई (उत्तराखंड पोस्ट) संयुक्त अरब अमीरात में एक नवविवाहित महिला ने अपने पति की एक आदत से परेशान होकर तलाक की अर्जी दे दी है। खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, हनीमून पर गई महिला ने यूएई में अपने कंजूस पति से तलाक की अर्जी डाली है। महिला ने अबू धाबी डिपार्टमेंट ऑफ फैमिली अफेयर्स
 

यूएई (उत्तराखंड पोस्ट) संयुक्त अरब अमीरात में एक नवविवाहित महिला ने अपने पति की एक आदत से परेशान होकर तलाक की अर्जी दे दी है।

खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, हनीमून पर गई महिला ने यूएई में अपने कंजूस पति से तलाक की अर्जी डाली है।

महिला ने अबू धाबी डिपार्टमेंट ऑफ फैमिली अफेयर्स (पर्सनल स्टेटस) में तलाक की अर्जी दाखिल की है। उसकी शादी को अभी 3 सप्ताह ही हुए हैं। महिला को जल्द ही एहसास हो गया कि उसका ईरानियन पति कितना ज्यादा कंजूस है।

महिला के मुताबिक, उसके पति ने शादी के बाद से एक भी दिरहम (यूएई की मुद्रा) खर्च नहीं किया जिसकी वजह से उसे तलाक लेने पर मजबूर होना पड़ा।

महिला ने कोर्ट को बताया कि उसका पति उससे 13 साल छोटा है। महिला ने आगे बताया, शादी के पहले दिन से ही उसने मुझसे पानी, बिजली और गृहस्थी का खर्च उठाने के लिए कह दिया।

महिला के पति ने उसके बाद सभी दस्तावेज खो जाने का बहाना करते हुए कई बिल उससे अपने नाम पर कराने का अनुरोध किया।

महिला ने पूरे घर का फर्नीचर भी अपने पैसे से खरीदा था। इतना सब करने के बावजूद वह उसे शादी के बाद से ही नजरअंदाज करने लगा।

आखिरकार महिला के सामने तलाक के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचा। महिला ने शादी के समझौते में मिले सारे अधिकारों को छोड़ने की बात कही है ताकि उसे तलाक जल्द से जल्द मिल सके।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/