BJP-कांग्रेस पर जमकर बरसी ‘आप’, कहा- दोनों ने उत्तराखंड को लूटा

राजभवन कूच के दौरान आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी को लेकर आप ने बीजेपी और कांग्रेस दोनों पर जमकर निशाना साधा है। आप नेता अनूप नौटियाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी के 38 कार्यकर्ताओं को धारा 144 के उल्लंघन के आरोप में जेल में डाल दिया गया जबकि हम अपने ही देश, अपने
 

राजभवन कूच के दौरान आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी को लेकर आप ने बीजेपी और कांग्रेस दोनों पर जमकर निशाना साधा है। आप नेता अनूप नौटियाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी के 38 कार्यकर्ताओं को धारा 144 के उल्लंघन के आरोप में जेल में डाल दिया गया जबकि हम अपने ही देश, अपने ही राज्य, अपने ही शहर में उस व्यवस्था के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाने के लिए उतरे थे, जो अक्सर हमें बाहर रहते हुए भी किसी जेल का सा अहसास कराती है। (पढ़ें-राजभवन कूच कर रहे ‘आप’ कार्यकर्ता गिरफ्तार)

आप नेता ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस दोनों पर बारी बारी से सत्ता में रहते हुए उत्तराखंड की जनता को लूटने का आऱोप लगाते हुए कहा कि सत्ता के लिए दोनों ही पार्टियों के नेता किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं, यहां तक कि विधायकों की खरीद-फरोख्त तक हो रही है। (पढ़ें-सत्ता के लिए ”उत्तराखंड पॉलटिक्स लीग” की शुरुआत: आप)

नौटियाल ने बीजेपी और कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तराखंड में ऐसा कोई क़ानून नहीं बचा है जिसका बीजेपी और कांग्रेस ने उल्लंघऩ ना किया हो। आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में तेजी से आप का जनाधार बढ़ने का दावा करते हुए लोगों से आगामी चुनाव में आप को भाजपा और कांग्रेस के विकल्प के रूप में चुनने की अपील भी की। (पढ़ें-#SmartCity | ‘पहले चेत जाती सरकार, तो नहीं होना पड़ता शर्मसार: आप)