सत्ता के लिए उत्तराखंड में लग रही है विधायकों की बोली: आम आदमी पार्टी

उत्तराखंड में अपना जनाधार बढ़ाने की कोशिश में लगी आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड के राजनीतिक हालात के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों को जिम्मेदार ठहराते हुए जमकर निशाना साधा है। आप का कहना है कि बीजेपी और कांग्रेस ने उत्तराखंड को एक बार फिर शर्मिंदा कर दिया है। आप नेता अनूप नौटियाल ने कहा
 

उत्तराखंड में अपना जनाधार बढ़ाने की कोशिश में लगी आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड के राजनीतिक हालात के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों को जिम्मेदार ठहराते हुए जमकर निशाना साधा है। आप का कहना है कि बीजेपी और कांग्रेस ने उत्तराखंड को एक बार फिर शर्मिंदा कर दिया है। आप नेता अनूप नौटियाल ने कहा कि  जिन लोगों को राज्य की जनता ने पांच साल चुना अपनी समस्याओं को सुलझाने के लिए वही देहरादून में जनता के ठेकेदार बनकर जनता के भविष्य को और उलझाने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि किसी विधायक की बोली लग रही है तो कोई विधायक बोली लगा रहा है और कहीं विधायक दादागीरी में नए कीर्तिमान बना रहे हैं। (पढ़ें – संकट में रावत सरकार, BJP ने किया पेश किया सरकार बनाने का दावा)

आम आदमी पार्टी ने इसी बहाने उत्तराखंड की जनता से आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस को सबक सिखाने की मांग करते हुए आम आदमी पार्टी का साथ देने की अपील की है। (पढ़ें-विधानसभा में हरक सिंह और नैथानी के बीच हाथापाई, गाली -गलौच)