BJP ने विधायकों को दिया 5-5 करोड़ का ऑफर: CM रावत

उत्तराखंड में सरकार पर संकट के बीच मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रावत ने कहा कि भाजपा सत्ता के लालच में सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रही है। (पढ़ें-…तो बच जाएगी उत्तराखंड की रावत सरकार) मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि उनके विधायकों को पैसे के
 

उत्तराखंड में सरकार पर संकट के बीच मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रावत ने कहा कि भाजपा सत्ता के लालच में सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रही है। (पढ़ें-…तो बच जाएगी उत्तराखंड की रावत सरकार)

मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि उनके विधायकों को पैसे के बल पर खरीदने की कोशिश की जा रही है। रावत ने कहा कि भाजपा नेता आयकर विभाग की गाड़ियों में पैसे लेकर घूम रहे हैं और विधायकों को पांच-पांच करोड़ रूपए ऑफर कर रहे हैं। उन्होंने ये भी दावा किया कि उनके विधायकों के भाजपा के इस ऑफर को ठुकरा दिया है और विधायक उनके साथ हैं। साथ ही रावत ने एक बार फिर से दोहराया कि सरकार पर कोई संकट नहीं है और सरकार बहुमत में है और वे विधानसभा में बहुमत सिद्ध भी करके दिखा देंगे।

गौरतलब है कि राज्यपाल ने राज्य में राजनीतिक अनिश्चित्ता के बीच शनिवार को मुख्यमंत्री हरीश रावत को विधानसभा में बहुमत साबित करने के लिए 28 मार्च तक का वक्त दिया है। (पढ़ें-हरीश रावत को 28 मार्च तक सदन में साबित करना होगा बहुमत)