मेरे लिए राज्य का हित पहले है, दबाव में झुकूंगा नहीं: हरीश रावत

अपनी ही पार्टी के विधायकों की बगावत के बाद मुख्यमंत्री हरीश रावत फिलहाल झुकने के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं। दिल्ली में कांग्रेस के बागी विधायक भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर रावत के खिलाफ रणनिति बना रहे हैं, (पढ़ें –चुनाव के लिए भी तैयार हैं और सरकार बनाने के लिए भीः BJP)
 

अपनी ही पार्टी के विधायकों की बगावत के बाद मुख्यमंत्री हरीश रावत फिलहाल झुकने के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं। दिल्ली में कांग्रेस के बागी विधायक भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर रावत के खिलाफ रणनिति बना रहे हैं, (पढ़ें –चुनाव के लिए भी तैयार हैं और सरकार बनाने के लिए भीः BJP) तो वहीं बहुमत होने का दावा कर रहे मुख्यमंत्री हरीश रावत ने ट्विट कर कहा है कि मेरे लिए राज्य का हित पहले है, दबाव में झुकूंगा नहीं।

साथ ही रावत ने कहा है कि बागी विधायकों को कोई आपत्ति थी तो उन्हें राज्यपाल या विधानसभा अध्यक्ष से बात करनी चाहिए थी। रावत ने कहा कि हमने बागी विधायकों को माफी मांगने और गलती स्वीकार करने का वक्त दिया है। साथ ही रावत ने दावा किया है कि अभी 4-5 विधायक हमारे संपर्क में हैं, अगर वह अपनी गलती स्वीकार करें तो उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी।

गौरतलब है कि शुक्रवार को 9 कांग्रेस विधायकों ने बागावत क विपक्ष के सुर में सुर मिलाए थे और बागी भाजपा के साथ मिलकर हरीश रावत का इस्तीफा मांग रहे हैं। जिनमें हरीश रावत के धुर विरोधी माने जाने वाले हरक सिंह रावत और विजय बहुगुणा भी शामिल हैं।

(पढ़ें –संकट में रावत सरकार लेकिन हरीश रावत ने किया बहुमत होने का दावा)