देखें वीडियो | BJP MLA नहीं , इस शख्स की वजह से टूटी घोड़े की टांग !

मसूरी से भाजपा विधायक गणेश जोशी ने उन पर देहरादून में भाजपा के विधानसभा घेराव के दौरान घोड़े की टांग तोड़ने के लगे आरोपों का खंडन किया है। जोशी का कहना है कि उस घटना से उनका कोई संबंध नहीं है। भाजपा विधायक ने अपने दावे के संबंध में एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें
 

मसूरी से भाजपा विधायक गणेश जोशी ने उन पर देहरादून में भाजपा के विधानसभा घेराव के दौरान घोड़े की टांग तोड़ने के लगे आरोपों का खंडन किया है। जोशी का कहना है कि उस घटना से उनका कोई संबंध नहीं है। भाजपा विधायक ने अपने दावे के संबंध में एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें एक युवक घोड़े की लगाम खींचते हुए दिखाई दे रहा है।गणेश जोशी का कहना है कि विधानसभा घेराव के दौरान किसी अन्य व्यक्ति ने पुलिस के घोड़े की रस्सी को खींचा, जिससे घोड़ा अनियंत्रित हो गया और उसका पैर बगल में सटे छोटे खम्बे के अंदर चला गया, जिससे वह नीचे गिर गया।

भाजपा विधायक का कहना है कि मीडिया में बार- बार इस घटना को मुझ से जोड़ते हुए उससे कुछ क्षण पहले का वीडियो दिखाया जा रहा है जिसमें मैं लाठी से घोड़े को भगाने की कोशिश कर रहा था। साथ ही कहा जा रहा है कि मैं घोड़े पर वार कर रहा हूं और मेरे प्रहार से ही घोड़े की टांग टूटी है। (पूरी ख़बर यहां पढ़ें – घोड़ा विवाद में नया खुलासा, पढ़ें- आखिर कैसे टूटी घोड़े की टांग ?)