केन्द्र सरकार राष्ट्रपति शासन की धमकी दे रही है: CM रावत

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा, ‘हमें राष्ट्रपति शासन लगाने की धमकी मिल रही है.’। रावत ने देहरादून में मीडिया से बात करते हुए कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार एक छोटे से राज्य को धमका रही है। (पढ़ें-सत्ता के लिए BJP विधायकों की हत्या करवा सकते हैं CM रावत: कोश्यारी) रावत ने कहा
 

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा, ‘हमें राष्ट्रपति शासन लगाने की धमकी मिल रही है.’। रावत ने देहरादून में मीडिया से बात करते हुए कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार एक छोटे से राज्य को धमका रही है।  (पढ़ें-सत्ता के लिए BJP विधायकों की हत्या करवा सकते हैं CM रावत: कोश्यारी)

रावत ने कहा कि शासक दल अहंकार में चूर हो कर एक छोटे से सीमांत राज्य को राष्ट्रपति शासन की धमकी दे रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी घटिया दर्जे की राजनीति कर रही है, हम इस मुद्दे को जनता के बीच ले जाएंगे।(पढ़ें-BJP ने की उत्तराखंड में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग)

रावत ने कहा कि मेरा डीएनए लोगों का डीएनए है, यह दूसरे लोगों जैसा खास डीएनए नहीं है। रावत ने कहा कि कुछ लोग सोच रहे हैं कि हरीश रावत को ध्वस्त कर देंगे, मैं उनसे कहना चाहता हूँ कि वे मुगालते में ना रहे। (पढ़ें-बड़ी खबर|बागी विधायकों ने किया हरीश रावत का स्टिंग)  (पढ़ें-CM रावत ने स्टिंग को बताया फर्जी, बागियों पर साधा निशाना)