हरीश रावत ने गिराया उत्तराखंड का मान : खंडूरी

उत्तराखंड के पूर्व सीएम बीसी खंडूरी ने भी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। चमोली पहुंचे खंडूरी ने कहा कि उत्तराखंड में सत्ता लोभ को लेकर जिस तरह से राजनीतिक हथकंडे अपनाए जा रहे हैं, उससे न सिर्फ धार्मिक प्रदेश कहे जाने वाले उत्तराखंड का मान गिरा है बल्कि सत्ता काबिज के लिए लगातार हो
 

उत्तराखंड के पूर्व सीएम बीसी खंडूरी ने भी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। चमोली पहुंचे खंडूरी ने कहा कि उत्तराखंड में सत्ता लोभ को लेकर जिस तरह से राजनीतिक हथकंडे अपनाए जा रहे हैं, उससे न सिर्फ धार्मिक प्रदेश कहे जाने वाले उत्तराखंड का मान गिरा है बल्कि सत्ता काबिज के लिए लगातार हो रही राजनीति के चलते प्रदेश का विकास भी अवरुद्ध हो रहा है। उन्होंने कहा कि पहले सीडी प्रकरण और फिर राष्ट्रपति शासन लागू करने जैसे जो हालत 15 साल पहले बने छोटे से राज्य में बने हैं, उससे कोई अछूता नहीं रह गया है। (पढ़ें-सत्ता में आए तो हरीश रावत के भ्रष्टाचार की कराएंगे CBI जांच: BJP)

जनरल खंडूडी ने कहा कि राज्य की राजनीतिक अस्थिरता का प्रभाव सबसे पहले राज्य की जनता पर ही पड़ता है। (पढ़ें-राष्ट्रपति शासन के विरोध पर सड़क पर उतरी कांग्रेस) उन्होंने कहा कि राजनीतिक अस्थिरता का नुकसान उन्हीं लोगों को बार-बार भुगतना पड़ रहा है, जिस राज्य को पाने के लिए उन्होंने कई लड़ाइयां लड़ी थी। (पढ़ें-उत्तराखंड में राष्ट्रपति शासन पर हाईकोर्ट ने केन्द्र सरकार से मांगा जवाब) (पढ़ें- राष्ट्रपति शासन के बाद क्या हैं संभावनाएं ?)