कोश्यारी ने फिर दोहराया- अगर मौका मिलेगा तो बनाएंगे सरकार

बुधवार को भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल डॉ. के के पॉल से मुलाकात की। राज्यपाल से मुलाकात के बाद पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी ने एक बार फिर से उत्तराखंड में सरकार बनाने की बात दोहराई। कोश्यारी ने कहा कि अगर भाजपा को मौका दिया जाएगा तो वह राज्य में सरकार बनाने का प्रस्ताव रखेगी।
 

बुधवार को भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल डॉ. के के पॉल से मुलाकात की। राज्यपाल से मुलाकात के बाद पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी ने एक बार फिर से उत्तराखंड में सरकार बनाने की बात दोहराई। कोश्यारी ने कहा कि अगर भाजपा को मौका दिया जाएगा तो वह राज्य में सरकार बनाने का प्रस्ताव रखेगी। हालांकि कोश्यारी ने राज्यपाल से मुलाकात को लेकर कहा कि हमने राज्य की समस्याओं को लेकर राज्यपाल से बात की है। (पढ़ें-BJP ना करे उत्तराखंड में सरकार बनाने की गलती : कांग्रेस)  (पढ़ें-BJP उत्तराखंड में सरकार बनाने के लिए तैयार : कोश्यारी)

कोश्यारी ने कहा कि राज्यपाल से हमने प्रदेश के सुदूरवर्ती क्षेत्रों में प्रत्येक एएनएम केंद्र पर फार्मासिस्टों की नियुक्ति करने, सूखा प्रभावित किसानों को अविलंब सहायता देने, आपदा प्रभावित क्षेत्रों में पुल, रास्ते, पेयजल, बिजली, पुननिर्माण आदि व्यवस्थाएं करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश मेंलोकायुक्त का अविलंब गठन करने के साथ ही चारधाम यात्रा मार्गों की अवस्थापना सुविधाओं को बढ़ने व माध्यमिक व उच्च शिक्षा में अतिथि शिक्षकों की बहाली करने समेत कई मांगे राज्यपाल के सामने रखी। (पढ़ें-उत्तराखंड के मौजूदा हालात के लिए कांग्रेस जिम्मेदार : निशंक) (पढ़ें-BJP के निलंबित विधायक भीम लाल को दल बदल निरोधी कानून के तहत नोटिस)

इस मौके पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कोश्यारी ने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने जनता के हित में कुछ भी नहीं किया है। उन्होंने प्रदेश में बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं के साथ ही आपदा के बाद पर्ननिर्माण कार्य पूरे ना हो पाने के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए जमकर निशाना साधा। (पढ़ें-हरीश रावत सरकार के दौरान नियुक्त 300 दर्जाधारियों की छुट्टी) (पढ़ें-केन्द्र बताए बागियों के घर पर क्योें तैनात है CISF : हरीश रावत)