सियासी संकट के बीच CM रावत को मिला ND तिवारी का साथ

उत्तराखंड में सियासी संकट के बीच हरीश रावत के धुर विरोधी रहे प्रदेश के दिग्गज नेता व पूर्व पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी भी मुख्यमंत्री रावत के समर्थन में उतर आए हैं। तिवारी ने कहा है कि वे 31 मार्च तक दिल्ली में हैं और अगर उनका सहयोग चाहिये तो वह यह सहयोग करने को भी
 

उत्तराखंड में सियासी संकट के बीच हरीश रावत के धुर विरोधी रहे प्रदेश के दिग्गज नेता व पूर्व पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी भी मुख्यमंत्री रावत के समर्थन में उतर आए हैं। तिवारी ने कहा है कि वे 31 मार्च तक दिल्ली में हैं और अगर उनका सहयोग चाहिये तो वह यह सहयोग करने को भी तैयार है। साथ ही तिवारी ने मुख्यमंत्री हरीश रावत को भी बिना भेदभाव के हर विधायक के क्षेत्र में विकास करने की सलाह दी है। (पढ़ें-होली है | उत्तराखंड में इसलिए बेरंग हुई नेताओं की होली ?)  (पढ़ें-“रावत सरकार को अस्थिर करने के पीछे अमित शाह और रामदेव का हाथ”)

एनडी तिवारी ने उत्तराखंड में उपजे सियासी संकट पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि उत्तराखंड में चुनी गई सरकार को उसका कार्यकाल हर हाल में पूरा करने दिया जाए और नियत समय पर चुनाव हो। साथ ही तिवारी ने सरकार की स्थिरता पर जोर देते हुए कहा कि प्रदेश का विकास तभी संभव है जब वहां स्थिर सरकार हो। इससे एक कदम आगे बढ़ते हुये तिवारी ने कहा कि प्रदेश का हर विधायक उनके संपर्क में है। (पढ़ें-बागियों को मुख्यमंत्री रावत ने दिया ये जवाब…) (पढ़ें-CM और विधायकों के फोन टेप करा रही है मोदी सरकार: कांग्रेस)