हरीश रावत हम पर हार्स ट्रेडिंग के आरोप लगा रहे हैं, वो तो खुद पकड़े गए : BJP

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने हरीश रावत के हार्स ट्रेडिंग के आरोपों पर रावत को चुनौती देते हुए कहा है कि रावत कहते हैं कि भाजपा नेता विधायकों की खरीद फरोख्त कर रहे हैं, मैं कहता हूं, वो एक नाम बता दें, जिसे हमने खरीदा है। भट्ट ने उल्टा हरीश रावत पर निशाना साधते
 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने हरीश रावत के हार्स ट्रेडिंग के आरोपों पर रावत को चुनौती देते हुए कहा है कि रावत कहते हैं कि भाजपा नेता विधायकों की खरीद फरोख्त कर रहे हैं, मैं कहता हूं, वो एक नाम बता दें, जिसे हमने खरीदा है। भट्ट ने उल्टा हरीश रावत पर निशाना साधते हुए कहा कि वे हम पर आरोप लगा रहे हैं, वो तो खुद कैमरे में विधायकों की खरीद-फरोख्त करते हुए पकड़े गए हैं। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जिन लोगों ने सत्ता में रहते हुए राज्य में जमकर लूट खसोट मचाई, वो हम पर आरोप लगा रहे हैं। (पढ़ें- BJP के दावों से घबराई कांग्रेस ने राज्यपाल को चिट्ठी में क्या लिखा ?)  (पढ़ें-नोटों के बैग लेकर विधायकों को खोज रही है भाजपा : हरीश रावत)  (पढ़ें-हाईकोर्ट ने बजट अध्यादेश पर केन्द्र से 12 अप्रैल तक मांगा जवाब)

वहीं उत्तराखंड में सरकार गठन के सवाल पर अजय भट्ट ने कहा कि हम जिस समय चाहें उत्तराखंड में सरकार बना सकते हैं, हमारे पास पूरी संख्या है, लेकिन इसका फैसला हमारा केन्द्रीय नेतृत्व करेगा। साथ ही भट्ट ने कहा कि भाजपा उत्तराखंड में चुनाव में जाने के लिए भी तैयार है। (पढ़ें-कोश्यारी ने फिर दोहराया- अगर मौका मिलेगा तो बनाएंगे सरकार)  (पढ़ें-BJP ना करे उत्तराखंड में सरकार बनाने की गलती : कांग्रेस)