पटरी से उतरी कन्याकुमारी-बेंगलुरू एक्सप्रेस, रेलवे ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

  1. Home
  2. Country

पटरी से उतरी कन्याकुमारी-बेंगलुरू एक्सप्रेस, रेलवे ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

चेन्नई। कन्याकुमारी-बैंगलुरू एक्सप्रेस की 11 बोगियां शुक्रवार सुबह तिरुपति के पास पटरी से उतर गईं। इस हादसे में 10 यात्रियों के घायल होने की खबर है, जिन्हें तिरुपतूर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विभाग के पीआरओ अनिल सक्सेना ने बताया कि, हम राहत बचाव कार्य में पूरी तरह जुटे हुए हैं। घायलों को चिकित्सकीय


पटरी से उतरी कन्याकुमारी-बेंगलुरू एक्सप्रेस, रेलवे ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

पटरी से उतरी कन्याकुमारी-बेंगलुरू एक्सप्रेस, रेलवे ने जारी किया हेल्पलाइन नंबरचेन्नई। कन्याकुमारी-बैंगलुरू एक्सप्रेस की 11 बोगियां शुक्रवार सुबह तिरुपति के पास पटरी से उतर गईं। इस हादसे में 10  यात्रियों के घायल होने की खबर है, जिन्हें तिरुपतूर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

विभाग के पीआरओ अनिल सक्सेना ने बताया कि, हम राहत बचाव कार्य में पूरी तरह जुटे हुए हैं। घायलों को चिकित्सकीय सुविधाएं पहुंचाई जा रही हैं। उन्होंने बताया कि गाड़ी के पटरी से उतर जाने से 11 डिब्बे क्षतिग्रस्त हो गए हैं। अब तक 8-10 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि हम घटनास्थल पर पहुंच कर फंसे हुए लोगों को निकालने में लगे हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक कन्याकुमारी-बैंगलुरू आइलैंड एक्सप्रेस तमिलनाडू के वेल्लूर में पटरी से उतर गई। इस दुर्घटना में अब तक 10 लोगों के घायल होने की खबर है। सूचना के मुताबिक घटनास्थल से सुरक्षित बचे लोगों को निकालने के लिए बसें भेजी गई हैं और घायलों को सीधे अस्पताल ले जाया जा रहा है।

सूत्रों के मुताबिक आशंका है कि पटरी में दरार आने के कारण रेलगाड़ी के डिब्बे पलटे लेकिन रेल विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि दुर्घटना के कारण का अभी पता नहीं लग पाया है। इस बीच, रेल विभाग ने चेन्नई-बंगलुरु डबल डेकर एक्सप्रेस समेत करीब 15 ट्रेनों को पूरी तरह या आंशिक रूप से रद्द घोषित कर दिया है।

रेलवे प्रशासन ने कुछ हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं… 080-23339162, 080-22873103, 0471-2320012,0487-2430060, 04842100316

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे