प्रमुख सचिव राधा रतूड़ी ने ‘इंदिरा अम्मा कैंटीन’ का किया औचक निरीक्षण

  1. Home
  2. Uttarakhand

प्रमुख सचिव राधा रतूड़ी ने ‘इंदिरा अम्मा कैंटीन’ का किया औचक निरीक्षण

मुख्यमंत्री हरीश रावत के निर्देश पर प्रमुख सचिव महिला सशक्तीकरण एवं बाल विकास राधा रतूड़ी ने शनिवार को ट्रांसपोर्ट नगर स्थित इन्दिरा अम्मा भोजनालय का औचक निरीक्षण किया। प्रमुख सचिव रतूड़ी ने इन्दिरा अम्मा भोजनालय का संचालन करने वाली सरफीना महिला स्वयं सहायता समूह की महिलाओं से कैंटीन संचालन के संबंध में जानकारी ली।


प्रमुख सचिव राधा रतूड़ी ने ‘इंदिरा अम्मा कैंटीन’ का किया औचक निरीक्षण

 

प्रमुख सचिव राधा रतूड़ी ने ‘इंदिरा अम्मा कैंटीन’ का किया औचक निरीक्षणमुख्यमंत्री हरीश रावत के निर्देश पर प्रमुख सचिव महिला सशक्तीकरण एवं बाल विकास राधा रतूड़ी ने शनिवार को ट्रांसपोर्ट नगर स्थित इन्दिरा अम्मा भोजनालय का औचक निरीक्षण किया। प्रमुख सचिव रतूड़ी ने इन्दिरा अम्मा भोजनालय का संचालन करने वाली सरफीना महिला स्वयं सहायता समूह की महिलाओं से कैंटीन संचालन के संबंध में जानकारी ली। राधा रतूड़ी ने कैंटीन का पूरा निरीक्षण करने के साथ ही कैंटीन में बनाये जा रहे भोजन का स्वाद भी लिया। सरफीना महिला स्वयं सहायता समूह की संचालक सिस्टर दीपा की माने तो कैंटीन में प्रतिदिन औसतन 7 से 8 सौ लोग भोजन कर रहे है। प्रमुख सचिव ने कैंटीन में साफ- सफाई पाए जाने पर कैंटीन का संचालन करने वाली महिलाओं की तारीफ की।

 

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे