मनरेगा के अन्र्तगर्त मिलने वाली धनराशी को नहीं रोका गया: वीरेन्द्र सिंह

  1. Home
  2. Dehradun

मनरेगा के अन्र्तगर्त मिलने वाली धनराशी को नहीं रोका गया: वीरेन्द्र सिंह

ग्राम्य विकास एवं पंचायतीराज मंत्री भारत सरकार, चौधरी वीरेन्द्र सिंह ने बीजापुर अतिथि गृह में मुख्यमंत्री हरीश रावत से भेंट की। केन्द्रीय मंत्री चौधरी वीरेन्द्र संह ने कहा कि राज्य में मनरेगा के अन्र्तगर्त जो कार्य हो रहे है वो सभी सराहनीय है, मनरेगा के अन्र्तगर्त मिलने वाली धनराशी को नहीं रोका गया है। उन्होने


ग्राम्य विकास एवं पंचायतीराज मंत्री भारत सरकार, चौधरी वीरेन्द्र सिंह  ने बीजापुर अतिथि गृह में मुख्यमंत्री हरीश रावत से भेंट की। केन्द्रीय मंत्री चौधरी वीरेन्द्र संह ने कहा कि राज्य में मनरेगा के अन्र्तगर्त जो कार्य हो रहे है वो सभी सराहनीय है, मनरेगा के अन्र्तगर्त मिलने वाली धनराशी को नहीं रोका गया है।

उन्होने कहा कि चैदहवी वित्त आयोग के अन्र्तगर्त दो लाख करोड़ से ज्यादा की धनराशी दो लाख छियालीस हजार ग्राम पंचायतो की है जो सीधे सीधे ग्राम पंचायतो को ही जायेगा। इस अवसर पर उन्होने मुख्यमंत्री हरीश रावत के कार्यो की सराहना करते हुए कहा है कि उत्तराखण्ड में काफी विकास हुआ है।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री चैधरी बिरेन्द्र सिंह के आगमन से हमे उम्मीद है कि राज्य के ग्राम पंचायतो को लाभ मिलेगा और इस राह में जो भी बाधा आ रही है उसे दूर किया जा सकेगा।

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे