शिक्षकों की हड़ताल पर सरकार सख्त, लगाया एस्मा

  1. Home
  2. Dehradun

शिक्षकों की हड़ताल पर सरकार सख्त, लगाया एस्मा

उत्तराखंड बोर्ड परीक्षाओं के दौरान शिक्षकों की हड़ताल के एलान पर राज्य सरकार ने सख्त रुख अख्तियार करते हुए शिक्षकों और कर्मचारियों की हड़ताल पर एस्मा लगा दिया है। गौरतलब है कि प्रदेश में तीन मार्च से उत्तराखंड बोर्ड की परीक्षाएं शुरू हो रही हैं और इसी दौरान शिक्षकों ने हड़ताल का एलान किया है।


उत्तराखंड बोर्ड परीक्षाओं के दौरान शिक्षकों की हड़ताल के एलान पर राज्य सरकार ने सख्त रुख अख्तियार करते हुए शिक्षकों और कर्मचारियों की हड़ताल पर एस्मा लगा दिया है। गौरतलब है कि प्रदेश में तीन मार्च से उत्तराखंड बोर्ड की परीक्षाएं शुरू हो रही हैं और इसी दौरान शिक्षकों ने हड़ताल का एलान किया है। ऐसे में बोर्ड परीक्षाओँ में कोई दिक्कत ना आए , इसको देखते हुए राज्य सरकार ने हड़ताल पर एस्मा लगा दिया है। हालांकि शिक्षक झुकने को तैयार नहीं हैं, उनका कहना है कि सरकार ने हर बार उऩकी मांगों पर आश्वासन तो दिया लेकिन एख भी मांग पूरी नहीं हुई, ऐसे में हम एस्मा से डरने वाले नहीं हैं और जेल भी जाने को तैयार हैं।

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे